Home Uttar Pradesh Sleeping with Dead Body : डेढ़ साल तक शव के साथ सोता रहा परिवार, ऐसे हुआ खुलासा

Sleeping with Dead Body : डेढ़ साल तक शव के साथ सोता रहा परिवार, ऐसे हुआ खुलासा

by Vandna Malhotra
Sleeping with Dead Body
DNR

कानपुर (वीकैंड रिपोर्ट) : Sleeping with Dead Body : कानपुर में डेढ़ साल तक परिवार ने शव को साथ रखा और पूरा परिवार साथ सोता भी रहा। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि परिवार ने लोगों को बताया था कि आयकर अधिकारी कोमा में है, हालांकि अस्पताल ने डेढ़ साल पहले ही उनका डेथ सर्टिफिकेट जारी कर दिया था, जैसे ही ये खबर इलाके में फैली, हडकंप मच गया।

यह भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच करेगी SIT, हत्या के मामले में भाजपा नेता का बेटा गिरफ्तार

घर में शव होने की सूचना मिलने पर स्वास्थय विभाग की टीम साथ ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। शव को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि शव को ममी की तरह बनाकर कपड़ों में कसकर लपेटा गया था। परिवार ने बताया कि शव को घर लाने के बाद अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही थी।

Sleeping with Dead Body : इस दौरान अचानक परिजनों ने यह कहकर अंतिम संस्कार स्थगित कर दिया गया कि मृतक को होश आ गया है, इसके बाद करीब डेढ़ साल से मृतक का शव घर के अंदर एक पलंग पर रखा गया था। मृतक के पिता ने कहा, ‘अप्रैल 2021 में बेटा बीमार था, इसलिए हम उसे अस्पताल ले गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, मगर, जब हम उसे घर ले आए, तो हमने देखा कि उसकी नब्ज चल रही थी। उसकी दिल की धड़कन भी थी, इसलिए हमने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया।’

Grow ur Business, Contact for Advertising with us “Daily News Report (Weekend Report) : Contact +91 9417313252

देश विदेश की खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें हमारा मोबाइल ऐप :- CLICK HERE

हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें :- CLICK HERE

हमारा यूट्यूब चैनल भी सब्सक्राइब करें :- CLICK HERE

नई व ताज़ा खबरों के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज :- CLICK HERE


-----------------------------------------------------------------
देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए >>>Join WhatsApp Group Join<<< करें। आप हमें >>>Facebook<<< फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को भी सबस्क्राइब करें।
-----------------------------------------------------------------
WhatsApp Join Link

hmv
DNR

You may also like

@2017 – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91-8699235413.