Home Punjab छापेमारी के दौरान नकली Sanitizer बना रही फैक्ट्री का खुलासा, बड़ी मात्रा में सामग्री बरामद

छापेमारी के दौरान नकली Sanitizer बना रही फैक्ट्री का खुलासा, बड़ी मात्रा में सामग्री बरामद

by Vandna Malhotra
DNR

पटियाला (वीकैंड रिपोर्ट): आबकारी विभाग, पटियाला पुलिस, आई.आर.बी. और सेहत विभाग (Health department) ने संयुक्त कार्रवाई करके देर शाम राजपुरा में 2 स्थानों पर छापेमारी करके अल्कोहल पर आधारित नकली सैनिटाइजर (Sanitizer) बनाने वाली एक फैक्टरी का पर्दाफाश किया है।

यह जानकारी देते हुए पंजाब के आबकारी कमिश्नर रजत अग्रवाल ने कहा कि फैक्टरी में से 5-5 लीटर की बड़ी कैनियां, बने हुए सैनिटाइजर (Sanitizer) से भरी 4000 बोतलें, जिन पर ईथाइल अल्कोहल लिखा हुआ था, के अलावा बड़ी मात्रा में खाली बोतलें, ढक्कन, लेबल जिनमें जगतजीत इंडस्ट्री हमीरा के लेबल शामिल हैं, भी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही एक 35 लीटर के करीब स्प्रिट जैसे तरल पदार्थ और सैनिटाइजर (Sanitizer) प्रैशर पम्प भी मिले हैं।

आबकारी संयुक्त कमिश्नर आबकारी पंजाब नरेश दुबे ने बताया कि राजपुरा के फोकल प्वाइंट और एस.बी.एस. नगर में एक घर में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करके इस अल्कोहल पर आधारित सैनिटाइजर (Sanitizer) बनाने वाली नकली और बिना लाइसैंसी फैक्टरी को बेनकाब किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहन जांच की जा रही है। इस मौके उनके साथ ई.टी.ओ. मेजर मनमोहन सिंह, ई.टी.ओ. हरजोत सिंह, ड्रग इंस्पैक्टर, पुलिस अधिकारी और अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।


-----------------------------------------------------------------
देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए >>>Join WhatsApp Group Join<<< करें। आप हमें >>>Facebook<<< फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को भी सबस्क्राइब करें।
-----------------------------------------------------------------
WhatsApp Join Link

hmv
DNR

You may also like

@2017 – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91-8699235413.